नेटसर्फ क्या है ?- What is Netsurf ? In Hindi

नेटसर्फ भारत की सर्वश्रेष्ठ डायरेक्ट सेलिंग कंपनीयों मे से एक है जिसके साथ 20 लाख से भी अधिक उपभोक्ता जुडे हुए है. नेटसर्फ मे हम हेल्थ केअर, पर्सनल केअर, होम केअर और एग्रीकल्चर श्रेणीयों मे 63 प्राकृतिक और हर्बल प्रोडक्टस् प्रदान करते है। इन प्रोडक्टस् के साथ एक अप्रतिम बिजनेस अवसर भी जुडा है जिसके माध्यम से बहुत से लोगो ने अपने जीवन मे तब्दीली लाई है |


Netsurf Network में फ्री रजिस्ट्रेशन के लिए 👉 यहाँ क्लिक करें 
-: Netsurf Business Plan In Hindi :-
नमस्कार दोस्तों ,
आज की इस पोस्ट में, मैं मुकेश बिश्नोई  Netsurf Business की पूरी जानकारी देने जा रहा हूँ जो आपके लिए बहुत काम की हैं. नेटसर्फ़ वर्ष  2000 से भारत में Direct Selling और नेटवर्किंग बिजनेस से जुडी हुई हैं ,साल दर साल कंपनी सफलता की सीढिया चढती जा रही हैं. शुरुआत के 16 साल कंपनी ने महाराष्ट्र और गुजरात में अपने काम का विस्तार किया ,गत चार वर्षों से कंपनी पुरे भारत में अपना बिजनेस फैला रही हैं .
  • भारत के 22 राज्यों मे लाखों  नेटसर्फ डायरेक्ट सेलर्स
  • 17 वर्षो के सफल सफर में रु. 960+ करोड से भी अधिक का क्यूम्यलेटिव टर्नओव्हर
  • 4 विभिन्न श्रेणियों मे 63 गुणवत्ता वाले एफ.एम.सी.जी. प्रोडक्टस्
  • 20 लाख से भी अधिक उपभोक्ता
  • 225 स्टॉक पॉईन्ट के माध्यम से 605 जिलो और 4222 तालुकाओं में कार्यरत
  • 260,000+ अस्मिता (महिला) डायरेक्ट सेलर्स
  • 7069+ पिनकोडस् पर 19,299,066+ प्रोडक्टस् पहँचाये
  • प्रोडक्टस् पर आधारित सर्वोत्तम बिजनेस प्लान और 3600 ऑनलाईन इको सिस्टिम
  • नेटसर्फ का डायरेक्ट सेलिंग बिजनेस
नेटसर्फ का रिम्यूनरेशन सिस्टम पारदर्शक, समझने में और कार्य करने में आसान है। साथ ही इसमें आप अपने काम करने के तरीके को चुन सकते है और उसका अधिकतम लाभ उठा सकते है। इस सिस्टम को नेटसर्फ के उपभोक्ताओं एवं डायरेक्ट सेलर्स दोनों को ध्यान में रख कर बनाया गया है। दोनों ही स्थितीयों में नेटसर्फ नेटवर्क में रजिस्ट्रेशन मुफ्त है।

Netsurf Buyers :-

उपभोक्ता एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने उपयोग के लिए नेटसर्फ के डायरेक्ट के सेलर से नेटसर्फ प्रोडक्टस् खरीदता है। जब उपभोक्ताओं की प्रोडक्टस् खरीददारी तय किए राशी के उपर हो जाती है तो उन्हे प्रोडक्टस् की एम.आर.पी पर डिस्काउंटस् मिलते है। साथ ही प्रत्येक उपभोक्ता एक डायरेक्ट सेलर भी बन सकता है परंन्तु ऐसा करना अनिवार्य नहीं है। नेटसर्फ की रिम्यूनरेशन सिस्टम में डिस्काउंट प्रोडक्टस् की एम.आर.पी पर आधारित है। एक उपभोक्ता जितनी अधिक खरीददारी करता है उतने ही अधिक उसे डिस्काउंट मिलते है।

Netsurf Direct Sellers:-

डायरेक्ट सेलर्स ऐसे लोग है जो नेटसर्फ के डायरेक्ट सेलिंग बिजनेस में अपना करिअर बनाना चाहते है। डायरेक्ट सेलर्स कमिशन, इंन्सेंटिव्ह एवं रिवॉर्ड रेकग्निशन के रुप में विभिन्न तरिकों से कमा सकते है जिसका विवरण ’नेटसर्फ के डायरेक्ट सेलिंग बिजनेस में कमाने के तरीके’ में दिया गया है।

नेटसर्फ के डायरेक्ट सेलिंग बिजनेस में कमाने के तरीकेः- 

नेटसर्फ में कमिशन और इन्सेंटिव तीन अलग-अलग समय पर कमाया जा सकता है। कमिशन की गणना प्रोडक्टस् खरीददारी की राशि पर की जाती है जिसे टर्नओव्हर कहते है। एक व्यक्ति कैश रिटेल कमिशन रोजाना कमा सकता है साथ ही प्रत्येक 15 दिन में कंपनी द्वारा लाईफटाईम एवं टर्नओवर कमिशन भी दिया जाता है। इन सब के साथ ही 4 महिने की प्रत्येक फेज में बाकी इन्सेंटिव, बोनस एवं अन्य फायदे भी प्राप्त किये जा सकते है जिनका विवरण निचे लिंक दिया गया है।
Netsurf बिजनेस की पूरी जानकारी हेतु इस लिंक पे जाएँ - Click Here

Post a Comment

कृपया लेख पर आपकी महत्वपूर्ण टिप्पणी करें ! ब्लॉग को अपने दोस्तों के साथ शेयर करे |

और नया पुराने